भाषा और सांस्कृतिक प्रशिक्षण

एक बोली की तलाश

चरण 1

चरण 2

चरण 3

लिंगवोपीडिया, जो कि दिल्ली  की विदेशी भाषा समाधान की प्रमुख कंपनियों में से एक है, भारत में विदेशी भाषा अध्ययन के लिए कार्पोरेट प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन करती है।

अत्यधिक सक्षम और समर्पित विदेशी भाषा प्रशिक्षकों की मदद से, हम `कुछ बड़ा ` करने की उम्मीद रखते हैं क्योंकि हम विदेशी भाषाओं और इसकी संलग्न संस्कृतियों के सीखने के लिए इस असाधारण व्यावसायिक संचार आधारित मॉड्यूल को विकसित करना जारी रखते हैं।

लिंगवोपीडिया कार्पोरेट कर्मचारियों को वास्तविकता में, हमारे प्रशिक्षकों  के अनुभवों  से विदेशी भाषा में आज व्यापार संचार पर ध्यान केंद्रित करके भाषा सीखने का बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगी ।

किसी विदेशी भाषा में सुधार करने या सीखने की दौड़ या उसे विकसित करने और बोली जाने वाली विदेशी भाषा संचार के बुनियादी व्यापार स्तर को प्राप्त करने के लिए, हमारे विदेशी भाषा  प्रशिक्षण कार्यक्रम कारगर साबित होते हैं ।

हमारे कार्यक्रम आपके कर्मचारियों को विदेशी कर्मचारियों के साथ व्यापार के स्पष्ट व्यवसायिक नियमों पर संवाद का एक मंच प्रदान करेंगे, जो कि व्यवसायिक वातावरण में प्राप्त करना काफी मुश्किल है।

आज यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि `कोई भी अतिरिक्त भाषा को सीखना आवश्यक है`।

हम दुनिया की 60 प्रमुख विदेशी भाषा पाठ्यक्रमों के अध्ययन के लिए नवीन दृष्टिकोण में अपना विस्तार करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

हम दुनिया की 60 प्रमुख भाषाओं में विदेशी भाषा पाठ्यक्रम के अध्ययन के लिए नवीन दृष्टिकोण के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का विस्तार करने की उम्मीद व्यक्त करते है।